हम हैं आज़ाद न्यूज़ के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 8077253956,9759538213

Hum Hain Aazad

No.1 News Portal Of India

अपराधियों पर पुलिस का दबदबा लगातार जारी। अपराधी कर रहे हैं आत्मसमर्पण

*कैराना शामली*

*अपराधियों पर पुलिस का दबदबा लगातार जारी। अपराधी कर रहे हैं आत्मसमर्पण*

कैराना। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ द्वारा अपराधिक गतिविधियों में लिप्त अपराधियों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट लगाने व गैंगस्टरो की संपत्ति जब्त करने के निर्देश दें रखें हैं। जिसके बाद से पुलिस अपराधियों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही कर रहीं हैं। वहीं कानूनी कार्यवाही व पुलिस के डर से अपराधी थानों में पहुंचकर आत्मसमर्पण थकर रहें हैं। बता दें करीब 5 माह पहले पुलिस प्रशासन द्वारा कैराना विधानसभा से समाजवादी के मौजूदा विधायक चौधरी नाहिद हसन एवं उनकी माता पूर्व सांसद तबस्सुम हसन सहित अपराधिक गतिविधियों में लिप्त 40 लोगों पर गैंगस्टर एक्ट लगाई गई थी। जिनमें से आठ गैंगस्टरो को पुलिस ने पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था। वहीं कानूनी कार्यवाही एवं पुलिस की गिरफ्तारी के दबाव से डरकर 16 गैंगस्टर पहले ही आत्मसमर्पण कर चुके हैं। कानूनी कार्यवाही एवं पुलिस के डर से बुधवार को गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित चल रहें गैंगस्टर फुरकान, फरमान, तासीम, इनाम, नौशाद व हाशिम निवासी गांव रामडा कैराना थाने में पहुंचे। सभी गैंगस्टरो ने पुलिस के सामने हाथ उठाकर आत्मसमर्पण किया। गैंगस्टरो ने बताया कि वें सभी गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित चल रहें थे। उन्होंने अपनी मर्जी से थाने में पहुंचकर आत्मसमर्पण किया हैं। उन्होंने कहा कि वें अपराध से तोबा करते हैं तथा आगे से अपराध ने करने की कसमे खाते हैं तथा जेल से आने के बाद शांति से अपना जीवन जीना चाहते हैं।
सीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि वांछित 6 गैंगस्टरो के खिलाफ कैराना थाने पर बलवा, हत्या का प्रयास व चोरी आदि के कई मुकदमे दर्ज हैं। जिन पर अंकुश लगाने के लिए आरोपियों के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्यवाही की गई थी। गैंगस्टरो द्वारा गिरफ्तारी के बढ़ते दबाव के चलते थाने पर आकर आत्मसमर्पण किया गया हैं। जिसके बाद आरोपियों का चालान कर दिया गया।

%d bloggers like this: