हम हैं आज़ाद न्यूज़ के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 8077253956,9759538213

Hum Hain Aazad

No.1 News Portal Of India

महाराष्ट्र:कोरोना सेंटर में स्टाफ कर रहा था दारू पार्टी, वीडियो वायरल के बाद मचा हड़कंप, नपे कर्मचारी

महाराष्ट्र और मुंबई में कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेहद तेज रफ्तार पकड़ चुकी है। राज्य में हर दिन कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड केस सामने आ रहे हैं तो मुंबई में भी 24 घंटे में 7 हजार तक नए केस सामने आए हैं। इस बीच मुंबई के एक कोविड सेंटर का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें स्टाफ शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं। गांजा भी पीते दिख रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद अब प्रशासन हरकत में है। मामला मुंबई के बाहरी इलाके कल्याण-डोम्बिवली के कोविड सेंटर का है। कोविड सेंटर के कर्मचारियों ने यहां शराब पार्टी आयोजित की जबकि मुंबई में कोरोना के केस रिकॉर्ड संख्या में आ रहे हैं। कोरोना संक्रमण को काबू करने के लिए पूरे राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाया जा रहा है और लॉकडाउन की भी तैयारी की जा रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी हरकत में आए और कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सावलाराम स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में बने कोविड सेंटर में शराब पार्टी का संज्ञान लेकर कल्याण-डोम्बिवली म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन ने कॉन्ट्रैक्टर को आदेश दिया है कि आरोपी कर्मचारियों को सस्पेंड किया जाए। शराब पार्टी के दौरान यहां से गुजरे किसी व्यक्ति ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। क्लीनिक के डायरेक्टर डॉक्टर राहुल गुलाम ने कहा, ”हमने इसमें शामिल एक स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है। दूसरे अस्पताल के बाहर के लोग थे।” बताया जा रहा है कि कई कर्मचारी कोविड सेंटर में दिन रात काम करते हैं इसलिए पास में ही उनके लिए टेंट लगाया गया है। यह घटना उस समय हुई जब स्टाफ मेंबर्स ड्यूटी पर नहीं थे।
स्वास्थ्य विभाग ने स्टाफ के सदस्यों को किया सस्पेंड
ये मामला कल्याण-डोम्बिवली नगर निगम के सेवलाराम स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के कोविद सेंटर का है। स्वास्थ्य विभाग ने इस वीडियो में नजर आ रहे स्टाफ के सदस्यों को सस्पेंड कर दिया है और कॉन्ट्रैक्टर को चेतावनी दी है। आपको बता दें कि किसी राह चलते व्यक्ति ने इस वीडियो को शूट किया था। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय नागरिक निकाय को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था।

%d bloggers like this: